मंगलवार, 3 फ़रवरी 2009

"किसानों के लिए नहीं बढेंगे 5 साल बिजली के दाम"

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ऎलान किया है कि राज्य में अगले पांच सालों तक किसानों के लिए बिजली की दरों में कोई बढोतरी नहीं की जाएगी। राजधानी में धन्यवाद रैली को संबोधित करते हुए गहलोत ने किसानों और कमजोर वर्ग के लोागों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। 
मुख्यमंत्री ने राजस्थान में पूर्व की भाजपा सरकार के कुशासन का अंत करने के लिए एक बार फिर प्रदेश की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी सरकार पारदर्शी सरकार है और राज्य में बेहतर शासन देगी। उन्होंने कहा कि "हमारी सरकार सुशासन के लिए प्रतिबद्ध है। कांग्रेस ने सत्ता संभालते ही लोगों के हितों में काम करना शुरू कर दिया है।"
लोकसभा चुनाव के लिए अपील
उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जीताने की भी अपील की और कहा कि यदि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो राज्य के हित में कई कदम उठाए जा सकते हैं। गहलोत ने राजस्थान के चहुंमुखी विकास का वादा करते हुए कहा कि "हमारी सरकार बिजली, पानी, सडक, शिक्षा और चिकित्सा समेत सभी क्षेत्रों में विकास करना चाहती है और इसके लिए जनता का सहयोग जरूरी है।"
सोनिया का राजस्थान से गहरा नाता
गहलोत ने कहा कि सोनिया गांधी का राजस्थान से गहरा नाता रहा है। राजीव गांधी के समय से ही सोनिया राजस्थान आती रही हैं और प्रदेश की जनता के हर सुख-दुख में भागीदार रही हैं। उन्होंने कहा कि चाहे सूखा हो या अकाल अथवा जयपुर में आतंकवाद का दंश सभी मौकों पर सोनिया प्रदेशवासियों का दुख बांटने के लिए मौजूद रही हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें